कर्क राशिफल (Love Horoscope) April 2022

प्रेम सम्बन्धों के विषय में तो तब ही सोच सकेंगे जब आपका स्वास्थ्य अच्छा होगा। अगर आप अपना ध्यान रखेंगे तो जीवन साथी के साथ माह की शुरुआत में अच्छा समय व्यतीत करेंगे। एक दूसरे से मिलेंगे तो आपका आपसी प्यार और ज़्यादा गाढ़ा होगा। आपके रिश्ते के लिए ये अंतरंग पल एक तरह की जडिबूटी का काम करेंगे। अगर विवाह का इरादा हो तो अपने होने वाले जीवन साथी को मनाने का ये सबसे अच्छा अवसर है। ज़्यादा इंतज़ार ना करें और इस माह की 18वें दिन के पहले जिनको अपने जीवन में लाना चाहते हैं उनसे अपने दिल की बात कह दें। इसके बाद समय थोड़ा संघर्ष से भरा आएगा जिसमें आपको संयम बना कर रखना होगा। साथी के साथ विचारों में टकराहत हो सकती है तो सावधान रहें। हमारी सलाह मानिए तो जिससे आप प्यार करते हैं उससे कैसा जीतना और हारना तो कोई भी टकराहत हो उसे अपने स्तर पर समाप्त कर दें। इस माह के अंतिम सप्ताह में जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर थोड़ी परेशानी हो सकती है आप सावधान रहें और थोड़ी आहत मिलने पर ही डॉक्टर को दिखा लें। 

आपके प्रेम को चरम तक ले जाने के लिए आप कुछ बातों का ध्यान रखें:

  1. जितना अच्छा आप ख़ुद महसूस करेंगे उतना ही अच्छा आप अपने साथी को  महसूस करवा सकेंगे। इसलिए अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें, नियमित व्यायाम करें और खाने का ध्यान रखें। 
  2. आप पाने साथी के साथ एक थाल में ही खाएँ कम से कम दिन में एक बार और ये सम्भव ना हो तो शाम की चाय तो साथ में पिएँ। ये थोड़ा सा समय आपके प्रेम जीवन को बिलकुल बदल देगा।  
  3. एक मोर का पंख अपने साथी के सिरहाने रख दें। इससे राहु दोष नहीं होगा तो प्रेम जीवन से हवाबाज़ी ख़त्म होगी और आपसी टकराव काम होगा।  

साथी को क्या दे उपहार:

भगवान कृष्ण की बाँसुरी के साथ वाली फ़ोटो या मूर्ति की पूजा करें और उनसे अपने प्रेम  की सफलता के लिए प्रार्थना करें। प्रार्थना अवश्य पूरी होगी। 

नमो नम:। क्‍या आप कोई जानकारी चाहते हैं