कन्या राशिफल (Love Horoscope) April 2022

जितना कोशिश करेंगे उतना ही अधिक समय आपको अपने साथी के साथ बिताने को मिलेगा। कुछ बेहतरीन लमहें भी आपकी कुंडली में सितारे बुन चुके हैं। तो ना तो घमंड और ना ही शर्म, इन दोनो को हटा देंगे तो प्रेम के लिए ये समय सबसे अच्छा हो जाएगा। विवाह हो चुका है तो आप भी अपने साथी के साथ अच्छा समय बिताएँगे। इस माह के आख़िरी हफ़्ते में सम्भव हो तो साथी के साथ कहीं बाहर जाने का प्लान करें, जितनी ज़्यादा दूर जाएँगे उतना ही अच्छा समय गुज़रेगा। बस इस बात का ध्यान रहे कि देश के बाहर ना जाइएगा विदेश यात्रा के लिए ये सही समय नहीं है।

आपके प्रेम को चरम तक ले जाने के लिए आप कुछ बातों का ध्यान रखें:

  1. ख़ुशबू का इस्तेमाल करें, बहुत अच्छा होगा की प्रकृतिक ख़ुशबू हो। ये आपके साथी को आपकी ओर आकर्षित करेगी। एक बार अपने साथी की पसंद के बारे में ज़रूर सोचें।    
  2. बादाम के तेल से साथी के हाथ (ख़ासकर हथेली) या सर पर मसाज भी आपके अंदर के अहम को ख़त्म करेगी और ये समय बेहतर से बेहतरीन हो जाएगा।   
  3. मीठा पान रात के समय में ख़ुद खाएँ और साथी को भी खिलाएँ। अगर पान में चाँदी की वर्क हो और गुलाब का गुलकंद हो तो ये बहुत की प्रभावशाली होगा आपके बीच की दूरियों को कम करने के लिए।    

साथी को क्या दे उपहार:

अपने साथी को हमेशा के लिए अपना बनाने के लिए आप चंदन की सुगंध वाला इत्र उन्हें उपहार में दें, जब तक ये इत्र वो लगते रहेंगे आपके ही रहेंगे।

नमो नम:। क्‍या आप कोई जानकारी चाहते हैं