Vrishchik Rashi Love Horoscope October 2021

प्रेम सम्बंध के लिए ये समय बह्हत अनुकूल है। अगर किसी से दिल की बात कहना चाहते हैं तो एक सुंदर Rose Quartz की अँगूठी के साथ उन्हें अपने दिल की बात बताइए सफलता मिलेगी। इसके अलावा अगर आप पहले से ही रिश्ते में हैं तो भी आपको थोड़ा समझदारी से काम लेना हैं सब कुछ वैसे ही होगा जैसा आप चाहेंगे। आपके लिए ये ज़रूरी है की अपने साथी को थोड़ा ख़ास महसूस करवाएँ और उनके साथ मिले पलों को यादगार बनाने की कोशिश करें। 

वैवाहिक जीवन का आनंद ले रहे लोगों के लिए भी यही सलाह है की अपने साथी के लिए कुछ ख़ास करने का प्रयत्न करें। इससे वो आपके प्रति आकर्षित होंगे और आपके अनुसार ही चलेंगे। आपको इस माह बहुत मौक़े मिलने वाले हैं अपने साथी के साथ यादगार पल बिताने के तो पहले से तैयार रहें और उनके लिए कुछ ख़ास करने की योजना बनाए।

आपके प्रेम को चरम तक ले जाने के लिए आप कुछ बातों का ध्यान रखें:

  1. ॐ द्रां द्रीं द्रौं शुक्राय नमः मंत्र का जप करें तो शुक्र के शुभ फल आपको प्रेम का भरपूर आनंद देंगे फिर चाहे आपकी चाहत आत्मिक सुख की हो या शारीरिक सुख की।    
  2. अगर किसी को आप अपने दिल की बात कहने जा रहे है तो गुलाब का फूल ना दीजिएगा, इसकी जगह पर आप सफ़ेद और गुलाबी Gladiolus देकर अपने प्यार का इज़हार कीजिएगा। सफलता मिलेगी।
  3. रात के समय ठंडा केसर वाला दूध पिएँ। बहुत अच्छा होगा अगर एक गिलास दूध को आप अपने साथी के साथ साझा करके पिएँगे।     

साथी को क्या दे उपहार:

गणेश भगवान की प्रतिमा जिसमें वो लड्डू खा रहे हों अपने साथी को उपहार में दें। इससे आपके प्यार में आ रहे विघ्न समाप्त होंगे और आपका प्यार सफल होगा।

नमो नम:। क्‍या आप कोई जानकारी चाहते हैं