Singh Rashi Business Horoscope October 2021

काम काज के लिहाज़ से ये माह चुनौतिपूर्ण है क्यूँकि सितारे संकेत दे रहे हैं की आप अपने स्वभाव पर नियंत्रण रखें। अपनी ज़रूरी मीटिंग में किसी क़रीबी को भेजें और अगर कस्टमर को डील करना पड़े तो कम से कम शब्दों में बात करें। इसके बाद ही जब इस माह के अंत में आप सोचेंगे तो अपने खाते में कोई माइनस का निशान नहीं देखेंगे। अगर इसका उलट हुआ तो आप तैयार हो जाइए आर्थिक नुक़सान के लिए। 

अगर आप कहीं नौकरी कर रहे हैं तो सलाह देने से बचें। आपकी कोई भी सलाह सही काम नहीं करेगी और अगर आपकी सलाह में काम हुआ और उससे नुक़सान हुआ तो आपको भी उसका ख़ामियाज़ा भुगतना होगा। 

माह के अंत तक व्यापार के लिए अच्छी स्थिति बनेगी, कई अवसर आएँगे लेकिन आप किसी से तनातनी ना करें। आपके लिए उपाय है की आप पीले वस्त्र धारण करें और गुरुवार को गाय को पीली रोटी खिलाए।  

व्यापार वृद्धि और नौकरी में सफलता के अचूक उपाए: 

  • अपने कार्यालय या घर के मुख्य दरवाज़े के बाई तरफ़ एक मुट्ठी आंटा डाल दिया करें, इससे समृद्धि आएगी।  
  • भगवान गणेश और माँ लक्ष्मी ने प्रकृति में 7 मुखी गणेश रुद्राक्ष के रूप में अवतार लिया है। माँ लक्ष्मी और गणेश के पूजन का सम्पूर्ण फल केवल धारण करने मात्रा से मिल जाता है। मंदिर में स्थापित कर इसके दर्शन करने से या फिर इसे गले में धारण करने से आपको धन से सम्बंधित कोई समस्या नहीं होती है।ये बहुत ही प्रभावशाली उपाए है
नमो नम:। क्‍या आप कोई जानकारी चाहते हैं