Meen Rashi Love Horoscope (Nov2021)

इस माह की शुरुआत में कई बार आपको अंतरंग पलों का अवसर मिलेगा। आप एक दूसरे को समझेंगे और साथ में क्वालिटी समय बिताएँगे। आप दोनों एक दूसरे का विश्वास जीतने में सफल रहेंगे। 

बहुत सम्भव है की आप दोनो किसी शांत और शीतल स्थान पर घूमने जाएँ। ये माहौल  ज़्यादा लम्बा नहीं बना रहेगा माह के मध्य में दो सबसे क्रूर ग्रह सूर्य और मंगल आपकी कुंडली के पाँचवे भाव में प्रवेश करेंगे तो आपका प्रेम थोड़ा तीखा होने लगेगा। आप अपने ऊपर नियंत्रण रखें और सचेत रहे। आप यदि हिंसक हुए तो सम्भव है की बात सम्बंध विच्छेद तक पहुँच जाए। 

आपकी राशि कुंडली में केतु का प्रभाव भी दिख रहा है। केतु भ्रम में रखता है इसलिए सावधान रहें किसी लव ट्रैप का शिकार होकर अपने पैसे ना गवाँ दें। विपरीत ग्रह दशा में अपने साथी के साथ संयम से रहे और उन पर हावी होने की कोशिश ना करें। 

आपके प्रेम को चरम तक ले जाने के लिए आप कुछ बातों का ध्यान रखें: 

  1. महीने की शुरुआत से ही सावधान रहे क्योंकि अच्छे समय में ही ख़ुद को कठिन समय के लिए सही से तैयार किया जा सकता है। 
  2. रविवार को भगवान शिव को और मंगलवार को बजरंगबली को रंगबिरंगे चमकीले और ख़ुशबूदार फूल चढ़ाएँ और उनसे ग्रहशांति के लिए प्रार्थना करें। इस उपाए से साथी के साथ चला आ रहा सुंदर समय चलता रहेगा। 
  3. घर में तिल के तेल का दिया सुबह और शाम ज़रूर जलाएँ। 

साथी को क्या दे उपहार: 

  • अपने साथी को वैजयन्ती माला दें। इस माला को अगर आप ख़ुद बुनें और हर गाँठ के बीच में आप श्री कृष्णा और राधा जी से अपने प्यार को पाने के लिए प्रार्थना करें तो आपको ज़रूर प्यार वैसा ही मिलेगा जैसा आप चाहेंगे। इस माला का बहुत सुंदर प्रभाव धारण करने वाले पर आता है।
नमो नम:। क्‍या आप कोई जानकारी चाहते हैं