Kumbh Rashi Love Horoscope October 2021

जैसा की हम परिचय दे चुके हैं कि ये माह प्यार का माह है और इसमें आपको कोई तीसरा विघ्न बाधा देने के लिए मौजूद नहीं है। तो अपनी सारी तैयारी कर लें और प्यार के झूले में पींगे मरने के लिए तैयार रहें। बात केवल ये ध्यान रखनी है की जल्दबाज़ी किसी भी चीज़ में ना करें नहीं तो आपके दिल के अरमा आसुओं में बह गए गाना ही गाना पड़ेगा। ये समय प्रेम सम्बंध को शादी की राह में लाने का है। एक तरफ़ा प्यार को दो तरफ़ा बनाने का है और पत्नी के साथ अपने रिश्तों को और गाढ़ा करने का है। इसलिए बस अपने ऊपर नियंत्रण रखें और प्यार का आनंद लेते रहें।

आपके प्रेम को चरम तक ले जाने के लिए आप कुछ बातों का ध्यान रखें:

  1. अपने साथी को लेकर शहर के बाहर जाएँ, वहाँ आपके लिए बहुत कुछ यादगार है जो सितारों ने आपके लिए प्लान किया हुआ है।   
  2. अगर मादक पदार्थों का सेवन करने की तैयारी है तो याद रखें साथी के साथ गुलाबी या बिना रंग की शराब ही लें। वैसे शराब का सेवन ना ही करें तो सही होगा। 
  3. शनिवार और गुरुवार के दिन अपने बाल और नाख़ून ना काटें, इसके अलावा कोशिश करें की प्रातः काल साथी के साथ बेहद क़रीब ना हों। आपकी कुंडली के अनुसार आपके लिए क़रीबी के लिए सबसे उपयुक्त रात के 8 बजे से 11 बजे के बीच का है।       

साथी को क्या दे उपहार:

रोज़ क्वार्टज का पेंडेंट या फिर 6 मुखी रुद्राक्ष इस दौरान सबसे बेहतर उपहार है। इस दौर के बाद भी ये वस्तुयें आपके प्यार के झोंके को बढ़ने में बहुत मदद करेंगी। इन्हें जल्द से जल्द धारण करें और हमेशा धारण करें रहे। 

नमो नम:। क्‍या आप कोई जानकारी चाहते हैं