Dhanu Rashi Business Horoscop जनवरी 2022

शुरुआत के पाँच दिन चुनौतिपूर्ण हैं। धीरज बना कर रखें और काम को बहुत मेहनत से करें। अगर किसी को कोई महत्वपूर्ण काम दें तो उस पर अवश्य नज़र रखें। ऐसा सम्भव है की किसी और के कारण आपको नुक़सान उठाना पड़े। शुरुआत के 5 दिनों के बाद मंगल ग्रह का शुभ प्रभाव आपकी कुंडली पर पड़ेगा और आपमें ग़ज़ब का पराक्रम आएगा। आपके भीतर से डर ख़त्म होगा और बहुत ही तेज़ी से आप अपने निर्णय लेंगे। 

अगर आप सरकारी नौकरी ख़ास कर सेना या सशस्त्र बल के लिए कोशिश कर रहे हैं तो आपको इस माह के शुरुआती माह में सफलता मिलने के पूरे सम्भावना है। आपका काम अगर इस प्रकार का है कि विदेश से लेन देन होता है तो अपनी कोशिश पूरी करें ज़रूर आपको लम्बे आर्थिक लाभ की नीव पड़ेगी अर्थात कोई बड़ा समझौता होगा। 

नौकरी में हैं तो अपने महत्वपूर्ण काम को 6 तारीख़ से शुरू करें। इसके बाद कोई परेशानी नहीं है। अपने सारे काम बहुत आराम से कर पाएँगे, काम को आगे बढ़कर अपने हाथ में लेंगे और बहुत अच्छी तरह से कर भी सकेंगे। आप अपने साथ काम करने वालों के लिए भी उदाहरण बनेंगे। इसे फलस्वरूप आपको आर्थिक लाभ होगा क्यूँकि ये लाभ लम्बे समय तक होता दिख रहा है तो सैलरी में बढ़ोत्तरी भी सम्भव है।

व्यापार वृद्धि और नौकरी में सफलता के अचूक उपाए: 

  • आप व्यापारी हैं या नौकरी में हैं तो काम में तेज़ी और आ रहे व्यवधान को दूर करने के लिए तिल का तेल का दिया अवश्य जलाएँ। 
  • महालक्ष्मी यंत्र की स्थापना करें और विधि पूर्वक उसका पूजन भी करें। इससे आपको बहुत लाभ होगा और धन से समबंधित हर प्रयास में सफलता मिलेगी।
नमो नम:। क्‍या आप कोई जानकारी चाहते हैं