कोर्ट मामलों में विजय, जायदाद में अड़चन और मांगलिक दोष का अचूक उपाय

तीन मुखी रुद्राक्ष माला को अग्नि देव तथा त्रिदेवों का स्वरुप माना गया है। तीन मुखी रुद्राक्ष माला को धारण करने से ऐश्वर्य की प्राप्ति होती है तथा पापों का शमन होता है।

सत्व, रज और तम- इन तीनों यानी त्रिगुणात्मक शक्तियों का स्वरूप यह भूत, भविष्य और वर्तमान का ज्ञान देने वाला है। इसे धारण करने वाले मनुष्य की विध्वंसात्मक प्रवृत्तियों का दमन होता है और रचनात्मक प्रवृत्तियों का उदय होता है। किसी भी प्रकार की बीमारी, कमजोरी नहीं रहती। व्यक्ति क्रियाशील रहता है। यदि किसी की नौकरी नहीं लग रही हो, बेकार हो तो इसके धारण करने से निश्चय ही कार्यसिद्धी होती है। इसके अलावा यह निम्न प्रयोगों में विशेष चमत्कारिक फल देता है।

इसे निम्न मंत्रों द्वारा विशेष फल प्राप्त करते हैं

1. मुकदमे में जीत

मुकदमों में जीत के देवता मंगल देव होते हैं और मंगल ही जिस व्यक्ति का कमजोर रहता है उसे मुकदमों में हार भी मिलती है इसलिए जिस व्यक्ति का मंगल मजबूत रहता है उसे दुश्मनों के ऊपर हमेशा जीत मिलती है प्रतियोगिता हो या मुकदमा हो किसी भी तरीके से विवाद हुआ वहां पर ऐसे व्यक्तियों को सदा जीत ही नसीब होती है उसके कारक मंगल है जो व्यक्ति तीन मुखी रुद्राक्ष की माला से मंत्र जप करता है उसके पास एक अलग सा तेज प्राप्त होता है। मुकदमे में जीत सुनिश्चित होती है

मंत्र- हे चक्रधरः हे चक्रपाणिनः। हे चक्रायुधधारीयः नमो नमः

सिद्ध और अभिमंत्रित 3 मुखी रुद्राक्ष माला प्राप्‍त करने के लिए यहां क्लिक करें। यह माला 3 मुखी रुद्राक्ष के 108 +1 दानों की बनी है तथा संपूर्ण प्रयोग विधि के साथ आपके पास आती है।

सबसे पहले गणेश लक्ष्मी हनुमानजी की पूजा करें फिर उसके बाद भगवान विष्णु की पूजा करें हाथ में चावल पानी थोड़ा सा रोली डालकर के संकल्प लें मैं मुकदमों में जीत के लिए इस मंत्र का जब करूंगा और प्रभु से प्रार्थना है कि हमें मुकदमों का नाम लेकर के इस मुकदमे में विजय दिलाये इसके लिए मैं मंत्र जप का संकल्प लेता हूं। एक माह में 11000 मंत्रों का संकल्प ले ले रोज लगभग 10 माला का जप किया करें आप देखेंगे मंत्रों के प्रभाव से आपका आत्मविश्वास बढ़ जाएगा तथा मुकदमों में फैसला आपके पक्ष में ही आएगा सुनवाई वाले दिन घर से निकलने से पहले और कोर्ट में जाकर भी जिस कक्ष में सनवाई हो रही हो वहां इस मंत्र को 11 (ग्यारह) बार मन ही मन पढ़ लें । मुकदमे में जीत निश्चित है।

2: मकान खरीदने, फ्लैट लेने में परेशानी

अगर व्यक्ति को मकान बनवाने के लिए परेशान रहता है या पैसे का प्रबंध नहीं हो पाता है कामों में बार-बार रुकावट का सामना करना पड़ता है तो समझ लेना चाहिए कि ऐसे व्यक्ति का मंगल ग्रह कमजोर है और अगर मंगल ग्रह कमजोर है तो लाख प्रयत्‍नों के बाद काम पूर्ण होने से पहले आपके कामों में रुकावट का सामना करना पड़ता है।

इसलिए ऐसी स्थितियों से बचने के लिए सबसे पहले मंगल ग्रह को मजबूत बनाना आवश्यक है अगर मंगल ग्रह को मंगल के निम्न मंत्रों द्वारा 108 बार तीन मुखी रुद्राक्ष की माला से जप किया जाए तो निश्चित ही कुछ ही महीनों में आपको सकारात्मक फल अवश्य मिलने लगेगा और आपके जमीन या फ्लैट सम्बन्धित सौदा तय हो जाएंगे।

मंत्र:   ऊं अं अंगारकाय नमः

इस मंत्र को 3 मुखी रुद्राक्ष की माला से जिस दिन सर्वार्थसिद्धि योग हो उस दिन से प्रारंभ करना चाहिए मंत्र जाप करने के बाद धरती माता को प्रणाम करना चाहिए।

3: मांगलिक दोष निवारण

मांगलिक दोष हर तीसरी या चौथी कुंडली में उत्पन्न होता है। जब जातक की कुंडली में मंगल ग्रह लग्न ,चौथा स्थान, सातवां स्थान या बारहवें स्थान पर स्थित हो तो मांगलिक दोष होता हैं जिसके कारण पति पत्नी के बीच में विवाद, एक दूसरे को न समझ पाना यहां तक कि एक दूसरे के तलाक की नौबत आ जाती है या किसी का स्वास्थ्य सही ना रहना अर्थात किसी का बीमार रहना मांगलिक दोष का कारण होता है।

मंत्र : ‘ ॐ क्रां क्रीं क्रौं स: भौमाय नम:’ मंत्र का जप करें

इन मंत्रों का 11000 मंत्रों का संकल्प लेना चाहिए रोज कम से कम एक माला का जप अवश्य करना चाहिए अत्याधिक करें तो ज्यादा अच्छा रहेगा सबसे पहले गणेश जी का पूजन करें फिर उसके बाद हनुमान जी का पूजन करें फिर आशीर्वाद लेकर संकल्प ले हाथ में चावल पानी और लालपुष्प ले अपना नाम अपने देश राज्य जिला शहर या गांव का नाम ले कि मैं यहां का निवासी मंगल ग्रह के मंत्रों का 11000 जप का संकल्प लेता हूं /लेती हूं। जिससे हमारा मंगल ग्रह शांत हो और हमें मांगलिक दोष से मुक्ति प्राप्त हो।

फिर मंत्र जप प्रारंभ करें रोज एक माला या इससे अधिक माला का जप करें जब जप 11000 मंत्र संख्या पूर्ण हो जाए  उस दिन इनमें से कोई एक पदार्थ का दान अवश्य करें। तांबा, मसूर, गुड़,  लाल कपड़ा, लाल कनेर का फूल, केशर, उसके बाद रुद्राक्ष की माला धारण करें आपका मांगलिक दोष हमेशा के लिए आपकी मैरिज लाइफ से दूर चला जाएगा और मंगल ग्रह का शुभ प्रभाव आपको प्राप्त होगा इसके कारण आपको निरंतर समृद्धि खुशहाली प्राप्त होगी।

नमो नम:। क्‍या आप कोई जानकारी चाहते हैं