सिंह राशिफल (Love Horoscope) April 2022

अगर आप दिल से सोचते हैं जो की आपकी राशि के लोगों की पहचान होती है तो आपके लिए ये वास्तव में परेशानी का समय है। किसी बहुत क़रीबी साथी से बिछड़ने के बारे में सितारे चिल्ला चिल्ला कर बता रहे हैं। इसलिए आप किसी भी झटके के लिए तैयार रहे। एक दूसरे से बातें छुपाना आपके बीच बहुत गहरी दरार पैदा कर सकता है। इससे बचने के लिए जो भी आपके दिल में है वो सब अपने साथी को बताइए और खुल कर बात कीजिए। मिलने से ज़्यादा फ़ोन पर बात होगी। प्राइवेट टाइम ना के बराबर मिलेगा। अगर विवाहित हैं तो भी थकान के कारण आप एक दूसरे से दम भर बात भी नहीं कर सकेंगे। साथ ही शुरुआत के दिनों में काम काज का तनाव आपको अपनों के बेहद क़रीब नहीं आने देगा। आपसे ये रिकवेस्ट है की अपना सर काम ऑफ़िस से कर के ही घर आइए, ना काम और ना ही तनाव घर आए। अगर शुरू का समय सही से निकल दिया और वहाँ से कोई कड़वी यादें ख़ुद के लिए नही जमा कर लीं हैं तो दूसरे हफ़्ते से स्थिति सामान्य होगी और माह के अंत तक सही प्रेमी प्रेमिका और दम्पत्ति एक दूसरे के प्रेम में सरबोर रहेंगे।

आपके प्रेम को चरम तक ले जाने के लिए आप कुछ बातों का ध्यान रखें:

  1. थोड़ा प्रैक्टिकल हो जाइए तो ही आप अपने साथ और अपने प्यार के साथ न्याय कर सकेंगे। नहीं तो कोई आपके सच्चे दिल का फ़ायदा उठा कर चला जाएगा और आप प्यार जैसी अनमोल चीज़ से विश्वास खो देंगे।  
  2. जिसे आप अपना बनाना चाहते हैं उसकी सारी बात मानने की ज़रूरत नहीं है। तोड़ा विचार करें और फिर उस पर काम करें।   
  3. 3 लौंग को हाथ में लेकर अपने चाहने वाले के सर से 7 बार उतार कर मिट्टी में दबा दें। ये काम शनिवार या सोमवार को करें। आपका साथी और आपका प्यार ऊपरी बाधा और नज़र दोष से बचा रहेगा।   

साथी को क्या दे उपहार:

7 मुखी रुद्राक्ष इस समय सबसे उत्तम रहेगा। तो आप उनको एक 7 मुखी रुद्राक्ष उपहार में दें इससे वो आपके प्रति वफ़ादार होंगे और आपका साथ हमेशा देंगे। 

नमो नम:। क्‍या आप कोई जानकारी चाहते हैं