वृश्चिक राशिफल (Love Horoscope) April 2022

प्रेम संबंधो में मज़बूती लाने और अपने और प्रियतम के लिए यादों को संजो लेने का माह है ये। बिना किसी चीज़ की परवाह करते हुए अपने प्यार को ऊँचाइयों  पर ले जाएँ। ये समय उनको उपहार देने का है तो पढ़ें और देखें की उनकी राशि अनुसार कौन सा उपहार सबसे उत्तम रहेगा (Click Here)। इसके अलावा आप अपने साथी के साथ भगवान शिव और पार्वती के मंदिर जाएँ और शिव परिवार के दर्शन करें। इससे आपके बीच रिश्तों में और मज़बूती आएगी।

आपको प्राइवेट टाइम भी ख़ूब मिलेगा। साथी के साथ मिला समय बहुत क़ीमती होता है इसलिए इसे अपने पास यादों की तरह सम्हाल कर रखें। 

आप चाहे प्रेम में हों या विवाहित हों ये समय दोनो ही अवस्थाओं में एक सा ही है। आप अगर घमंड छोड़ देंगे तो प्रेम में सरबोर रहेंगे।

आपके प्रेम को चरम तक ले जाने के लिए आप कुछ बातों का ध्यान रखें:

  1. सफ़ेद गूंजा के 21 दाने लेकर उसे शुक्रवार के दिन अपने साथी का नाम लेकर ये प्रार्थना करें की वो आपको प्राप्त हो, या वो आपसे प्रसन्न रहे या वो आपसे मान जाए या जो भी आपकी मनोकामना हो अपने साथी को लेकर वो बोलें और गूंजा के दाने को साथी के रहने के स्थान की दिशा में ज़मीन में दबा दें। आपकी मनोकामना ज़रूर पूरी होगी। 
  2. सोमवार को भगवान शिव का अभिषेक शहद से करें, इससे भी आपको मनचाहा साथी मिलेगा और रिश्तों में पढ़ रही दरारें भी भरेंगी। 
  3. इस समय घर में रखी कोई भी धारदार वस्तु जैसे कैंची, चाकू आदि को अपने हाथ से ना साथी को दें और ना ही उनसे लें।     

साथी को क्या दे उपहार:

ये समय संघर्ष का है और रिश्तों में पड़ती दरार साफ़ साफ़ दिखाई दे रही है। आप अपने साथी को अभिमंत्रित गौरी-शंकर रुद्राक्ष उपहार स्वरूप दें। इससे दोनो के बीच का सम्बंध मा गौरी और भगवान शिव के आशीर्वाद से सौम्यता आएगी और प्रेम जीवन और सुंदर बनेगा। 

नमो नम:। क्‍या आप कोई जानकारी चाहते हैं