Shani Shanti Kawach

शनि शांति कवच

क्‍यों धारण करें Shani Shanti Kawach

जय शनि देव

सुपरस्‍टार अमिताभ बच्‍चन के जीवन में भी एक समय ऐसा आया जब वह पाई पाई को मोहताज हो गए। शनिदेव की दृष्टि ऐसी पड़ी कि सब कुछ बर्बाद हो गया ऐसे में उन्‍होंने ज्‍योतिष शास्‍त्र पर विश्‍वास किया और सलाह से नीलम रत्‍न धारण किया। जिसने उनका जीवन बदल दिया। इसके संबंध में यहां क्लिक करके पढ़ सकते हैं टाइम्‍स नाऊ की खबर।  इसलिए सभी कोशिश करते हैं कि शनिदेव की कृपा दृष्टि हमेशा उनपर रहे। किन्‍तु सभी व्‍यक्ति नीलम रत्‍न नहीं धारण कर सकते अत: विशेष शोध और अध्‍ययन के बाद यह उपाय आया जिसे हर राशि वाला व्‍यक्ति किसी भी परिस्थिति में धारण कर शनि देव के शुभ फल प्राप्‍त कर सकता है। आइए जानें इस कवच के लाभ:

  • शनिदेव की महादशा, अंतरदशा, ढैया और साढेसाती के दौरान होने वाले नुकसान और कष्‍ट को दूर करता है Shani Shanti Kawach।
  • शनिदेव की दृष्‍टि के कारण होने वाले आर्थिक और सामा‍जिक नुकसान को नहीं होने देता तथा प्रतिष्‍ठा के मार्ग प्रशस्‍त करता है।
  • व्‍यक्ति को नजर दोष और बुरी शक्तियों के प्रभाव से दूर रखता है।
  • मानसिक शांति देता है तथा जीवन को प्राण घातक कष्‍टों से दूर रखता है।
  • व्‍यापारियों के लिए यह कवच बहुत जरूरी है विशेष कर उनको इसे अवश्‍य धारण करना है जिनके व्‍यापार में मंदी आई हो या उनका पैसा अटक जाता हो।
Shani-Shanti-Kawach

शनि शांति कवच

₹ 2999

Shani-Shanti-Kawach-2

शनि शांति कवच 2

₹ 2999

Shani-Shanti-Kawach-L

शनि शांति कवच लॉकेट

₹ 2999

कैश आनॅ डेलिवरी ऑडर के लिए फार्म भरें।

मैंने नीलम रत्‍न धारण किया था लेकिन मेरी परेशानी और बढ़ने लगी थी। काम काज में तो परेशानी थी पारिवारिक उलझने भी बढ़ गई। फिर मुझे शनि शांति कवच के बारे में सुनने में आया। इसे प्राप्‍त कर विधिपूर्वक धारण किया। अब मेरा परिवार भी खुश है और काम भी गति पकड़ रहा है।
akp
रघुवर प्रसाद
व्‍यापारी, दिल्‍ली
एक समस ऐसा आया जब मेरी जमा पूंजी ऐसे खर्च होने लगी कि मुझे खुद अंदाजा नहीं हुआ कि पैसे जा कहा रहे हैं। मैंने Astroblog में संपर्क किया तो उन्‍होंने मुझे शनि और राहू की समस्‍या बताया और शनि कवच धारण करने को कहा। एक माह में ही इस अंगूठी ने अपना काम दिखया और अब मुझे बहुत राहत दिखाई दे रही है।
संजीव गुप्‍ता
सेल्‍स एक्सिक्‍यूटिव , पुणे

Shani Shanti Kawach धारण कर शनिदेव की कुदृष्टि से बचेंगे और शनि ग्रह के उच्‍च फल प्राप्‍त करेंगे। यह दो रत्‍नों से तैयार किया गया है आइए जाने हैं इन रत्‍नों के बारे में।

इस कवच में पहला रत्‍न है:

लाजवर्त: इस रत्‍न को अंग्रेजी में Lapis Lazuli कहते हैं। यह शनि का उपरत्‍न है और शनि देव की महादशा, अंतरदशा, साढेसाती और ढैया के समय धारण करने वाले को शांति देता है तथा इस दशा के उच्‍च फल देता है। बहुत बार यह देखा गया है कि विशेष परिस्थितियों में नीलम के जगह पर लाजवर्त धारण करने से जातक को शनि के दुष्‍प्रभाव से छुटकारा मिला है।

सुलेमानी हकीक: इस रत्‍न को अंग्रेजी में Moss Agate कहते हैं। यह नकारात्‍मक ऊर्जा को दूर करता है ताकत देता है और शनि के कमजोर होने के कारण आने वाली विपदा से बचाता है। यह काला जादू जैसी चीजों के प्रभाव को भी निरस्‍त कर देता है।

इन दोनों रत्‍नों का संयुक्‍त प्रभाव बहुत प्रभावकारी है और इसका प्रत्‍यक्ष प्रभाव कई लोगों ने स्‍वयं महसूस किया। हमसे जुडे ऐसे कई लोग हैं जिन्‍होंने शनि की महादशा में अपना सब कुछ खो दिया था। लेकिन इस कवच को धारण करने के बाद उन्‍हें दोबारा से ताकत मिली और फिर से सामान्‍य जीवन में वह वापस आ गए।

अगर आप भी शनि के प्रभाव से ग्रसित हों या आपके सारे काम रुक जाते हैं पैसा रुक जाता है तो जरूर इस कवच को धारण करें।

नमो नम:। क्‍या आप कोई जानकारी चाहते हैं