धनु राशिफल (Love Horoscope) April 2022

इस माह आश्चर्य जनक रूप से आपका व्यवहार बदलेगा। चिंता ना करें ये परिवर्तन सकरात्मक होंगे। आपके बोलने में बुध का प्रभाव साफ़ दिखेगा। ये आपको आकर्षक बनाएगा। ऐसे लोग जो आपको पसंद करते हैं वो आपसे ज़्यादा से ज़्यादा बात करना पसंद करेंगे। इससे रिश्तों में सुधार आएगा। अगर किसी बात पर कोई मनमुटाव बना हुआ था तो वो भी ख़त्म होगा। सीधे शब्दों में कहें तो ये समय आपका गोल्डन समय है और इसमें आप ख़ुद को जितना शामिल करेंगे उतना ही आनंदित आप होंगे और आपका साथी भी। प्रेम जीवन में आनंद की ज़िम्मेदारी इस बार राहु के पास है और उसी के प्रभाव से आपकी बातों में हवाबाज़ियाँ ग़ज़ब की होंगी। अगर किसी से दिल की बात कहनी है तो भी ये समय उत्तम है। बस ध्यान रखें की डायरेक्ट दिल ना खोल दें पहले उनसे बात करें, उन्हें हँसाए रिझाएँ फिर हाल-ए-दिल बयान करें।

आपके प्रेम को चरम तक ले जाने के लिए आप कुछ बातों का ध्यान रखें:

  1. समय आपके अनुकूल है लेकिन आपके शब्दों में संयम ज़रूरी है, ख़ास कर तब जब आप अपने जीवनसाथी या साथी के साथ बात कर रहे हों।  
  2. बुधवार के दिन हरा कपड़ा धारण करें और पूजा पाठ में भी दूब चढ़ाएँ। 
  3. काले रंग की किसी भी वस्तु को अपने साथी को भेंट में ना दें और ना ही अपने साथी से ऐसा कुछ लें। ऐसा करने से आप ख़ुद ही अपने प्यार के दुश्मन बनेंगे और प्रेम में दरारें पैदा होंगी।      

साथी को क्या दे उपहार:

शुक्र से समबंधित कोई भी वस्तु जैसे हीरा, अमेरिकन हीरा, ओपल, स्फटिक आदि का लॉकेट, अँगूठी या ब्रेस्लेट अपने साथी को गिफ़्ट में दें। इसका आपके जीवन और रोमांस पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा।

नमो नम:। क्‍या आप कोई जानकारी चाहते हैं