Tula Rashi Business Horoscope (Nov 2021)

शुरू के दो सप्ताह बहुत ही कठिन है फिर चाहे आप व्यापारी हों या नौकरीपेशा। इसलिए आप जो भी करें पूरे ध्यान से करें और छोटी छोटी बातों का ध्यान रखें। मेरी सलाह में कोई नया काम फ़िलहाल ना करें। अपने सभी महत्वपूर्ण कार्यों को कम से कम दो हफ़्तों के लिए टाल दें। उसके बाद ग्रह दशा सही हो जाएगी तो आप फिर से नए जोश के साथ अपने काम पर वापस हो सकते हैं। सितारे साफ़ इशारा कर रहे हैं की आपको मेहनत के अनुसार फल नहीं मिलेगा इसलिए हमारी सलाह में केवल उतना ही काम करें जो आपकी दैनिक ज़िम्मेदारी है। 

नौकरीपेशा लोग भी इस बात का ध्यान रखें की अगर उनकी कोई नई ज़िम्मेदारी मिले या अपने विषय में कोई बात करनी हो तो कोशिश करें को उसे दो हफ़्तों के लिए कम से कम टाला जाए। लेकिन इस बात का भी ध्यान रहे कि अगर थोड़ा सा भी कुछ ग़लत हुआ तो नौकरी जाने की सम्भावना भी शत प्रतिशत है। नीचे आपके लिए उपाय दे रहा हूँ उसे ज़रूर कीजिए। 

व्यापार वृद्धि और नौकरी में सफलता के अचूक उपाए: 

  • अभिमंत्रित 12 गोमती चक्र लेकर उसे लाल कपड़े में बाँधकर कार्यालय या दुकान या घर के मुख्य दरवाज़े पर लटका दें। इस उपाय से धन से समबंधित, व्यापार से समबंधित बहुत सारी समस्याओं का समाधान होता है।  
  • व्यापार और कारोबार या नौकरी के अनुसार उससे समबंधित सुगंध का इत्र लगाए।ये आपके काम और व्यापार में उन्नति का बहुत ही आसान और प्रभावशाली उपाय है।
नमो नम:। क्‍या आप कोई जानकारी चाहते हैं