मकर राशिफल (Business Horoscope) April 2022

काम काज के विषय में बहुत कुछ कहने को है नहीं बस इतना समझ लें कि अगर आप सोच रहे हैं की भाग्य से आपको आज कुछ मिल जाए तो ऐसा होने वाला नहीं है। स्थिति जैसी माह की शुरुआत में थी वैसी ही माह के अंत में भी होगी। बस अगर चाहते हैं की ये ख़राब ना हो तो इस बात को समझ लें की किसी पर भी आँख मूँद कर विश्वास नहीं करना है। कही हस्ताक्षर कीजिए तो एक बार काग़ज़ और उसमें लिखा हुआ बहुत ध्यान से पढ़ लीजिए। बाक़ी इस माह के अंतिम सप्ताह में कुछ प्राजेक्ट्स या अवसर आने की सम्भावना है। ख़ुद को तैयार रखिए। इन प्राजेक्ट्स के मिलने की सम्भावना है या नहीं ये अगले माह के राशिफल में आपको पता चलेगा। 

नौकरी में भी ख़ुद को बचा कर रखिएगा। किसी से उलझने की ज़रूरत नहीं है, आप थोड़ा संयम रखेंगे तो बाक़ी सब सामान्य रहेगा। आपको भी ऑफ़िस से माह के अंत तक कुछ टास्क मिल सकते हैं।

व्यापार वृद्धि और नौकरी में सफलता के अचूक उपाए: 

  • कपूर और लोबान से पूरे घर या कार्यालय को ख़ुशबू से भर दें। ये नकारात्मक ऊर्जा को दूर करते हैं और घर में समृद्धि का कारक बनते हैं।  
  • कार्य क्षेत्र हो या घर अगर आप ज़्यादा क्रोध करेंगे और अपने साथ रहने और काम करने वालों पर अकारण क्रोध करेंगे तो धन की हमेशा कमी रहेगै। आप ख़ुद भी ख़ुश रहें और दूसरों को भी ख़ुश रखें।   
नमो नम:। क्‍या आप कोई जानकारी चाहते हैं